HomeBiharसरकारी बंगले से सामान ले जाने के आरोपों पर भड़के तेजस्वी, लीगल...

सरकारी बंगले से सामान ले जाने के आरोपों पर भड़के तेजस्वी, लीगल नोटिस भेजने की दी चेतावनी

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह सरकारी आवास को खाली करने के बाद हम पर आरोप लगाया गया है, वह गलत है. किसी के आरोप लगा देने से खबर नहीं चलाई जाती. उन्होंने ये भी कहा कि वो इस मामले में सभी लोगों को लीगल नोटिस भेजेंगे, जिन्होंने उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है

तेजस्वी यादव ने दो टूक कहा कि उनके पास सामान की वीडियो रिकॉर्डिंग है. मेरे ऊपर लगे आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारे छवि को धूमिल करना चाहती है. किसी ऐरे-गेरे लोगों से इस तरह का बयान दिला रही है, तो भवन निर्माण के अधिकारी कहां थे? उन्होंने कहा कि मेरे पास पूरा रिकॉर्डिंग है कि किस तरह से आवास हमने खाली किया है. जब हमें आवास मिला था क्या-क्या सामान उसमें था और जब वहां से सामान हटाया गया उसकी भी रिकॉर्डिंग है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने भवन निर्माण विभाग को उपलब्ध कराया. उसके बावजूद इस तरह का आरोप लगाना कहीं से भी ठीक नहीं है. सारा वीडियो हमारे पास है. कौन क्या बयान दे रहे थे. सब कुछ हमारे पास है. हमने वकील से बातचीत किया है. बहुत जल्द वैसे लोगों पर लीगल नोटिस करेंगे जिन्होंने हम पर नल और यहां तक की टोटी चुराने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि कई मीडिया के लोग भी इस तरह के खबर को चलाएं हैं. सब कुछ हमने देखा है. इस आधार पर हम वकील से बात भी कर लिए हैं. तेजस्वी जो बोलता है वह करता है. बहुत जल्द ही इस मामले पर हम लीगल नोटिस करने जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments