HomeBiharहरियाणा और जम्मू-कश्मीर में बनेगी BJP की सरकार', परिणाम से पहले चिराग...

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में बनेगी BJP की सरकार’, परिणाम से पहले चिराग पासवान का दावा

लाइव सिटीज, पटना: आज हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे. एग्जिट पोल के मुताबिक दोनों राज्यों में कांग्रेस और सहयोगी दलों की सरकार बन सकती है. हालांकि एलजेपीआर चीफ और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने दावा किया है कि नतीजे एनडीए के पक्ष में आएंगे. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इन दोनों राज्यों में बीजेपी की अगुवाई में सरकार बनेगी.

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार की अगुवाई में जम्मू-कश्मीर में पिछले 5 सालों से विकास कार्य हुए हैं और शांति स्थापित हुई है, उससे वहां के लोग काफी उत्साहित हैं. वहीं 10 सालों में हरियाणा में बीजेपी की सरकार ने शानदार काम किए हैं, उससे दोनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है.

एलजेपीआर चीफ ने एग्जिट पोल को ठुकराते हुए कहा कि भले ही एग्जिट पोल और सर्वे रिपोर्ट में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को जीतते हुए दिखा रही हो लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि दोनों जगहों पर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में हर चुनाव में सर्वे रिपोर्ट में हमलोगों को कम सीटें दिखाई जाती है लेकिन हर बार हमलोग चौंकाते हैं, शानदार जीत होती है. लिहाजा इस बार हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में भी एग्जिट पोल और सर्वे रिपोर्ट से उलट परिणाम आएंगे.

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन काफी मजबूत है और बहुत जल्दी बिहार विधानसभा को लेकर सीट बंटवारे पर सहमति बन जाएगी. उन्होंने कहा कि 24 नवंबर को हम लोग पटना के गांधी मैदान में रैली कर रहे हैं और उससे पहले बिहार में सीट शेयरिंग का फार्मूला निकल जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments