HomeBiharBJP का राजद सुप्रीमो पर निशाना, जानें विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी...

BJP का राजद सुप्रीमो पर निशाना, जानें विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब’ मामले को लेकर दिल्ली में ईडी के स्पेशल राउज ऐवन्यू कोर्ट में लालू एंड फैमिली की पेशी से एक दिन पहले बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है. लालू प्रसाद ने सुबह-सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट X के जरिये केंद्र पर वार किया और रेलवे को बेचने का आरोप लगाया तो लालू की पोस्ट पर भड़के बीजेपी नेताओं ने उन्हें राजनीति के सबसे भ्रष्टतम नेता के खिताब से नवाज दिया.

लालू की पोस्ट पर पलटवार करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि श्रीमान लालू प्रसाद राजनीति के सबसे भ्रष्टतम व्यक्ति हैं. लालू प्रसाद वह व्यक्ति है जिसने रेलवे के अंदर नियुक्ति घोटाला करके अपने पूरे परिवार को बेल पर लाकर खड़ा कर दिया है.

आगे उन्होंने कहा कि आज रेलवे के अंदर जितना तकनीक का विकास हुआ है, उससे यात्रियों की सुरक्षा बढ़ी है. पुरानी जर्जर पटरियों को बदला गया है और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बनाने का प्रयास हुआ है. एक सजायाफ्ता भ्रष्टाचारी उपदेश दे तो समझ लीजिए कि उसके मन के अंदर भय है. भ्रष्टाचार पर कार्रवाई को लेकर खौफ है.

वहीं अक्सर लालू परिवार को अपने निशाने पर लेनेवाले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी लालू की पोस्ट पर जोरदार पलटवार किया. सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में किसी रेल मंत्री ने पहली बार रेलवे की संपत्ति बेचने की शुरुआत की तो उसका नाम है लालू प्रसाद. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने रांची में रेलवे की संपत्ति बेची, पटना में रेलवे की संपत्ति बेची. लालू प्रसाद देश के पहले ऐसे रेल मंत्री हैं जिन्होंने रेलवे की संपत्ति बेचने की शुरुआत की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments