HomeBiharकोसी के बाद गंगा का कहर, भागलपुर में तेज धार में बहा...

कोसी के बाद गंगा का कहर, भागलपुर में तेज धार में बहा पुल, कई गांवों का संपर्क टूटा

बिहार में पुल-पुलियों के गिरने और टूटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं गुरुवार को भागलपुर में एक और पुलिया बाढ़ की तेज धार में समा गया. भीषण बारिश और पानी के दबाव के कारण पीरपैंती-बाखरपुर मुख्य मार्ग पर बना मुस्तफापुर चौखंडी पुल ढेर हो गया. पुलिया टूटने की सूचना मिलने ही विभाग के अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हैं.

भागलपुर और पीरपैंती प्रखंड मुख्यालय से दियारा के लाइफ लाइन पर सड़क पर बना पुराना पुल तेज बारिश के बीच गिर गया, जिससे चार पंचायत का आवागमन बाधित हो गया है. पुल के ध्वस्त होने से पीरपैंती बाखरपुर मुख्य मार्ग से जुड़े बाखरपुर, बाबूपुर, मोहनपुर गोविंदपुर सहित कई गांव का प्रखंड मुख्यालय से संपर्क टूट गया है. वहीं पुल के ध्वस्त होने के बाद बाद से इलाके में अफरातफरी की स्थिति मच गई.

जानकारी के अनुसार तीन वर्ष पहले पीरपैंती बाजार से चौखंडी, बाखरपुर, बाबूपुर होते हुए झारखंड को जोड़ने वाली करोड़ों के लागत से पुल बनाया गया था. इसका निर्माण पीडब्ल्यूडी ने कराया था. इससे पहले भी चौखंडी के समीप पुल के जर्जर होने के कारण आवाजाही पर रोक लगाई गई थी. जिसकी वजह से लोगों को पहले से ही परेशानी हो रही थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments