HomeBiharस्मार्ट मीटर के खिलाफ RJD का प्रदर्शन, आज से सभी प्रखंड मुख्यालयों...

स्मार्ट मीटर के खिलाफ RJD का प्रदर्शन, आज से सभी प्रखंड मुख्यालयों पर कार्यकर्ता देंगे धरना

लाइव सिटीज, पटना: स्मार्ट मीटर के चलते बवाल मचा हुआ है. लोगों का कहना है कि स्मार्ट मीटर बहुत ज़्यादा बिजली बिल दिखा रहे हैं, जिसको भर पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है आज से इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल का राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करने जा रहा है.

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि राज्य में जबरन स्मार्ट मीटर लगाए जाने और स्मार्ट मीटर के नाम पर गरीबों और आम जनों से हो रही लूट के खिलाफ आज पटना सहित राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना दिया जाएगा. जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष, पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनों की भागीदारी भी होगी.

आरजेडी का आरोप है कि बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए सीएमडी के द्वारा सभी जिलाधिकारी को बल प्रयोग करके स्मार्ट मीटर लगाने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है, जो कहीं से उचित नहीं है. इस मामले पर राज्य सरकार या विद्युत विभाग के पदाधिकारी यह स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर क्या कारण है कि बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए जबरन मीटर लगाने की बातें क्यों की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments