HomeBiharजेपी नड्डा का बिहार दौरा, पटना में सदस्यता अभियान की करेंगे समीक्षा 

जेपी नड्डा का बिहार दौरा, पटना में सदस्यता अभियान की करेंगे समीक्षा 

लाइव सिटीज, पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना दौरे पर आ रहे हैं. एक महीने के भीतर जेपी नड्डा का दूसरा बिहार दौरा है. इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बता दें कि बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, इसलिए यह सदस्यता अभियान और भी महत्वपूर्ण हो गया है.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. प्रशांत किशोर दो अक्टूबर को एक करोड़ सदस्यों के साथ पार्टी की शुरुआत करने का दावा कर रहे हैं. राजद भी अपना सदस्यता अभियान चला रहा है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से तैयारी की जा रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना में तमाम सांसदों, विधायकों और विधान परिषद सदस्यों के साथ बैठक करेंगे.

28 सितबंर को सुबह 8:15 पर जेपी नड्डा अपने दिल्ली स्थित मोतीलाल नेहरू मार्ग आवास से रवाना होंगे. 8:45 बजे आईजीआई एयरपोर्ट टर्मिनल पर पहुंचेंगे. जेपी नड्डा 9:00 सुबह दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. 10:30 पर जेपी नड्डा विशेष विमान से जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पटना पहुंचेंगे. 11:10 पर राष्ट्रीय अध्यक्ष विधानसभा के समीप सप्तमूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments