HomeBiharबिहार के लोगों की जान से खेल रही NDA सरकार’ बिना अधिकारियों...

बिहार के लोगों की जान से खेल रही NDA सरकार’ बिना अधिकारियों के मीटिंग पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर शनिवार को समीक्षा बैठक की थी. अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसको लेकर उन पर तंज कसा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अधिकारी भी जानते है कि जब विपक्ष का दबाव बढ़ता है तो दिखावे और फॉर्मलिटी के लिए सीएम अचानक ऐसी बैठक बुला लेते हैं.

सीएम तेजस्वी यादव ने लिखा है कि कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री हर बार उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक करने की सिर्फ औपचारिकता पूरी करते हैं. नीतीश कुमार का इकबाल यह है कि प्रदेश में ऐसी प्रत्येक समीक्षा बैठक के बाद अपराध में और अधिक वृद्धि होती है, क्योंकि अधिकारी और अपराधी भी ऐसी आडंबरपूर्ण बैठकों की असलियत जानते हैं. अधिकारी भी जानते हैं कि जब विपक्ष का दबाव बढ़ता है तो दिखावे के लिए ऐसी बैठक बुला लेते हैं.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि ऐसी समीक्षा बैठक का क्या फायदा और औचित्य, जिसमें राज्य के डीजीपी, मुख्य सचिव और एडीजी भी उपस्थित ना रहे. उन्होंने कहा कि शीर्षस्थ अधिकारियों की अनुपस्थिति दर्शाती है कि विधि व्यवस्था पर मुख्यमंत्री कितने गंभीर हैं. एनडीए सरकार अपराधियों को संरक्षित और संपोषित कर बिहारवासियों की जान के साथ खेल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments