HomeBiharमोकामा और बड़हिया स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करना...

मोकामा और बड़हिया स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करना मुंगेरवासियों के लिए खुशी का पल: ललन सिंह

लाइव सिटीज, मुंगेर: मुंगेर संसदीय क्षेत्र के मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने के फैसले पर केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह जी ने खुशी जताई है साथ ही इसे मुंगेरवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी बताया है। उन्होंने इस फैसले को लेकर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को क्षेत्रवासियों की तरफ से धन्यवाद दिया है।

बड़हिया रेलवे स्टेशन पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह जी द्वारा किया गया वादा जो की मोकामा और बड़हिया स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने का था वो आज पूरा हो रहा है। इन दोनों स्टेशनों को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल करने को लेकर उन्होंने केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी से अनुरोध किया था, जिसे रेल मंत्रालय ने स्वीकृति दे दी है।

केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह जी ने कहा कि मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशनों को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल कराना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल था और इसको लेकर उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री से अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि मोकामा और बड़हिया रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल किया जाना इस क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी सौगात है।

उन्होंने कहा कि दोनों स्टेशनों को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल किए जाने से अब इस इलाके के लोगों को भी रेलवे की बेहतरीन सुविधाएं मिल सकेगी और लोगों की यात्रा आसान हो सकेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments