HomeBiharनवादा कांड पर जीतन राम मांझी का विपक्ष पर पलटवार, जानें क्या...

नवादा कांड पर जीतन राम मांझी का विपक्ष पर पलटवार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, नवादा: नवादा अग्निकांड मामले को लेकर देश भर में सियासत जारी है. विपक्ष और सत्ताधारी दल के नेता इस घटना को लेकर एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं. इसी क्रम में जीतन राम मांझी ने ना सिर्फ विपक्ष को जवाब दिया है बल्कि 2005 के पहले बिहार में क्या होता था उसको लेकर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने आरजेडी के शासनकाल की दिलाई. उन्होंने पत्रकारों से कहा, “विपक्ष को कुछ कहने का मुंह नहीं है. उन्हें 2005 के पहले की स्थिति को देखना चाहिए. उस वक्त जब अपराध होता था तो पीड़ित और अपराधी दोनों को एक अणे मार्ग बुलाकर मोल भाव किया जाता था. कहा जाता था दे दो कुछ, बच्चे लोग हैं. भूखे हैं. आज वो बात नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नवादा में भूमि विवाद है. कोर्ट में भी मामला चल रहा है. वहां दो जातियां विशेषकर रह रही हैं. उस जमीन को भू माफिया हड़पना चाहते हैं. केस अभी चल ही रहा है. कब्जा करने वालों को ये लग रहा है कि ये लोग (पीड़ित परिवार) पहले से रह रहे हैं और अनुसूचित जाति से हैं तो जमीन की बंदोबस्ती इनके नाम से हो जाएगी. इसलिए इन लोगों को यहां से भगाओ. पेट्रोल छिड़ककर करीब 40-50 घरों को आरोपितों ने ध्वस्त कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments