HomeBiharपूर्णिया रेंज के IG शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, जानें क्या कहा

पूर्णिया रेंज के IG शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी और ‘सिंघम’ के नाम से चर्चित पूर्णिया रेंज के आईजी शिवदीप लांडे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से दी है. हालांकि इस्तीफे के पीछे क्या कुछ वजह है इसके बारे में उन्होंने अभी नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूर कहा है कि आगे वह बिहार में रहेंगे और बिहार ही उनकी कर्मभूमि होगी.

शिवदीप लांडे ने फेसबुक पर लिखा, “मेरे प्रिय बिहार, पिछले 18 वर्षों से सरकारी पद पर अपनी सेवा प्रदान करने के बाद आज मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी वर्षो में मैंने बिहार को खुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है. अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक के कार्यकाल में कोई त्रुटि हुई हो तो मैं उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं. मैंने आज भारतीय पुलिस सर्विस (IPS) से त्यागपत्र दिया है लेकिन मैं बिहार में ही रहूंगा और आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी. जय हिंद.

बता दें कि मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले शिवदीप लांडे 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. उन्होंने बिहार के कई जिलों में एसपी के रूप में अपनी सेवा दी है. पटना, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर में वह एसपी रह चुके हैं. पटना में जब एसपी थे तो काफी लोकप्रिय हुए थे. ऐसी पहचान बनी कि देखते-देखते लोगों के बीच वह सिंघम के नाम से मशहूर हो गए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments