HomeBiharNDA की डबल इंजन की सरकार, फिर भी मिथिलांचल क्यों है पिछड़ा?'...

NDA की डबल इंजन की सरकार, फिर भी मिथिलांचल क्यों है पिछड़ा?’ दरभंगा में बोले तेजस्वी

लाइव सिटीज, दरभंगा: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ कर रहे हैं. आज उनकी इस यात्रा का पांचवां दिन है. शुक्रवार को उन्होंने दरभंगा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनके फीडबैक लिया. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दरभंगा और मिथिलांचल के विकास के लिए एनडीए की सरकार ने कुछ भी विशेष कार्य नहीं किए हैं, जबकि उन्होंने अपने छोटे से कार्यकाल में इस क्षेत्र के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण फैसले लिए.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर भी मिथिलांचल के विकास की बात करते हुए पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एनडीए की सरकार पर इलाके की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बिहार में 20 वर्षों से एनडीए की डबल इंजन की सरकार है, फिर भी सत्ता के स्वार्थी इन लोगों ने मिथिला के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर अगर हमारी सरकार बनी तो हम एमडीए यानी मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी का गठन करेंगे. उन्होंने कहा कि यह प्राधिकरण मिथिलांचल के चहुंमुखी विकास के लिए गेम चेंजर होगा.

आरजेडी नेता ने कहा कि दरभंगा और मधुबनी जिलों में 4 बार से एनडीए के सांसद हैं. दरभंगा और मधुबनी में अधिकांश विधायक एनडीए के हैं लेकिन दोनों जिले पिछड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमने केवल 17 महीनों के अल्प कार्यकाल में अपने अधीन विभागों में यहां कई आरओबी, सड़कें और दरभंगा एम्स को डीएमसीएच से निकालकर शहर के बाहर शोभन बाईपास के पास लेकर गए. साथ ही अन्य कई विकास कार्यों को भी स्वीकृत किया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments