HomeBihar'लेडी सिंघम' किम को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बिहार में फिर 9 IPS...

‘लेडी सिंघम’ किम को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बिहार में फिर 9 IPS का ट्रांसफर, इस बार ADG रैंक के 8 अधिकारी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में एक बार फिर से आईपीएस अफसर का तबादला किया गया है. दरअसल शुक्रवार की देर शाम गृह विभाग ने इसे लेकर अधिसूचना जारी कर दी है. गृह विभाग की ओर से जो सूची जारी की गई है उसमें एक को छोड़कर सभी एडीजी (ADG) रैंक के अधिकारी हैं. दरअसल बिहार में लेडी सिंघम के नाम से चर्चित रही आईपीएस किम को अपराध अनुसंधान विभाग का डीआईजी (DIG) बनाया गया है.

वहीं गृह विभाग की अधिसूचना के अनुसार पंकज दराद को एटीएस (ATS) का एडीजी बनाया गया है. वहीं उन्हें विशेष निगरानी विभाग का अतिरिक्त प्रभार भी मिला है. इनके अलावा सुनील कुमार को अपर एडीजी विशेष शाखा की ज़िम्मेदारी मिली है, वहीं उन्हें ईओयू का अतिरिक्त प्रभार भी मिला है.

आईपीएस पारसनाथ सीआईडी के एडीजी बनाए गए हैं. वहीं एमआर नायक को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस का एडीजी बनाया गया है. एस रविंद्रन को एडीजी स्पोर्ट्स बनाया गया है. साथ ही उन्हें राजगीर खेल अकादमी के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी मिला है. कमल किशोर सिंह को बजट, अपील, कल्याण का एडीजी बनाया गया है. वहीं अमित कुमार को एडीजी कमजोर वर्ग अतिरिक्त प्रभार मिला है. वहीं इसके पहले भी गुरुवार को सरकार ने एक साथ 29 आईपीएस पदाधिकारी का तबादला किया था जिसमें 15 जिलों के एसपी एक साथ बदले गए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments