HomeBiharनीतीश कुमार के वीडियो वाले चुनौती पर तेजस्वी ने कहा- `बीजेपी वालों...

नीतीश कुमार के वीडियो वाले चुनौती पर तेजस्वी ने कहा- `बीजेपी वालों को मेरे पास भेज दीजिए`

लाइव सिटीज, पटना: बीते दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि सीएम नीतीश जब सरकार बनाने के लिए हमसे मिलने के लिए आए थे तब वो गिड़गिड़ा रहे थे. हाथ जोड़ रहे थे. नीतीश कुमार के हाथ पैर जोड़ने वाला वीडियो मेरे पास है. जिसके बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी नेताओं ने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर वीडियो है तो जारी करिए. इस पर तेजस्वी ने आज जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी वालों को मेरे पास भेजिए. वीडियो अच्छे से दिखा देंगे और सुना देंगे. वीडियो मेरे पास है. बीजेपी के लोग आकर देख सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा उनका वीडियो मेरे पास है. बीजेपी के लोग देख भी सकते हैं. गवर्नर हाउस से रिजाइन देकर नीतीश कुमार कहां आए हुए थे. 10 सर्कुलर रोड आए हुए थे वहां पहले से ही हमारा विधायक दल का बैठक चल रहा था और वहां पर उन्होंने बोला वह वीडियो रिकॉर्ड है और प्रूफ है. जो बीजेपी का नेता बोल रहा है उसको मेरे पास भेज दीजिए अच्छे से दिखा देंगे और सुना देंगे. ये बीजेपी के लोग क्या-क्या आरोप मुख्यमंत्री पर लगाते थे. जब मुख्यमंत्री राष्ट्रीय जनता दल से हाथ मिलाते थे तो क्या क्या बोलते रहते थे. बीजेपी के लोगो को जरा हमारे पास भेज दीजिए अच्छे से समझा दिया करेंगे.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि विधानसभा के पटल पर उन्होंने कहा था कि मेरी बेवकूफी है जो हम भाजपा में चले गए. प्रोसिडिंग उठा कर देख लें भाजपा के लोगों को पढ़ाई लिखाई से कोई मतलब नहीं है. हाउस में यह लोग कहां रहते हैं. पिछला चुनाव कोरोना के समय हुआ था. जब लॉकडाउन लगा था पाबंदियां थी तब 2020 का चुनाव हुआ था. इस बार कोरोना नहीं है तो एक अच्छा मौका है जनता के बीच जाकर मजबूती से अपनी बातों को रखेंगे. कार्यकर्ताओं के बीच संगठन को हम लोग मजबूती से रखेंगे. जानता मलिक है जनता को निर्णय करने दीजिए लेकिन हमारा जो काम है वह काम करेंगे. चुनाव हमेशा आता है चुनाव होता है तो जनादेश का अपमान कौन करता है वह भी जनता देख रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments