HomeBiharबिहार शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए 5 जिलों के DEO,...

बिहार शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए 5 जिलों के DEO, देखें लिस्ट

लाइव सिटीज, पटना: आज बुधवार को पांच जिला के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी को प्रमोट करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है और दूसरे जिले में पोस्टिंग की गई है. इसके अलावा एक कार्यक्रम पदाधिकारी को स्पाउस ग्राउंड के आधार पर ट्रांसफर किया गया है.

ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर शिक्षा विभाग की जारी अधिसूचना के मुताबिक पश्चिमी चंपारण के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी योगेश कुमार को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक अपने ही वेतनमान में गोपालगंज के जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है. इसी तरह शिवहर के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी नासिर हुसैन को किशनगंज का जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है. कैमूर (भभुआ) के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार पांडेय को बक्सर का जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है.

वहीं ,रोहतास (सासाराम) के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी राघवेंद्र प्रताप सिंह को स्थानांतरित करते हुए सिवान का जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है. रोहतास (सासाराम) के एक और जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार गोंड को खगड़िया का जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है.

वहीं औरंगाबाद में कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित गार्गी कुमारी को उनके आवेदन के आलोक में स्पाउस ग्राउंड पर पश्चिमी चंपारण में कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर पद स्थापित किया गया है. विभाग की अधिसूचना में स्पष्ट है कि गार्गी कुमारी को स्थानांतरण भत्ता देय नहीं होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments