HomeBiharबक्सर में कैंप में झूलता मिला BMP जवान का शव, कमरे से...

बक्सर में कैंप में झूलता मिला BMP जवान का शव, कमरे से आ रही थी बदबू

लाइव सिटीज, बक्सर: बक्सर बीएमपी कैंप में एक जवान ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान अजय राय(35), सहरसा निवासी के रूप में हुई है. बुधवार को कैंप के कमरे से दुर्गंध आ रही थी. बीएमपी में तैनात अन्य जवानों ने कमरे में गया तो देखा कि अजय राय शव फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद वरीय अधिकारियों के साथ ही डुमराव थाना को भी सूचना दी गई. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर डुमरांव थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मृत सिपाही कुछ दिन पूर्व गांव से छुट्टी समाप्त होने के बाद कैंप आया था. अपने कमरे में फंदे से कब झूल गया इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई. अहले सुबह जब कैम्प में बदबू आने लगी तो सिपाहियों ने मृतक के कमरे की तरफ जाकर देखा तो सभी हक्का बक्का रह गए. कमरे के अंदर अजय कुमार राय का शव फंदे से झूल रहा था. शव से काफी बदबू आ रही थी.

कमरा अंदर से बंद था. अन्य सिपाहियों ने इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले जा जल्द खुलासा कर लिया जाएगा. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments