HomeBiharबढ़ते अपराध पर रोहिणी का सीएम नीतीश से सवाल, इंहा कऊन राज...

बढ़ते अपराध पर रोहिणी का सीएम नीतीश से सवाल, इंहा कऊन राज हअ तनी लोगन के ई बताईं चाचा जी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर है। महागठबंधन के तमाम दल विधि-व्यवस्था के सवाल पर सरकार की घेराबंदी करने में जुटे हैं। वहीं, बढ़ते अपराध को लेकर रोहिणी ने सीएम नीतीश से पूछा है कि बिहार में कौन सा राज चल रहा है?

रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा की दावा तो बिहार में कानून के राज का है लेकिन कानून व्यवस्था बहाल करने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोग अनिश्चितकालीन अवकाश पर हैं और इसको लागू कराने वाला तंत्र आखों पर पट्टी व् कानों में तेल डाल कर सोया हुआ है. पूरे प्रदेश की पूरे साल की पोथी पलटने की बजाए राजधानी पटना की पिछले छः महीने की कथा पर नजर डालने से ही बेलगाम अपराध से पटी पड़ी पोथी का मजमून साफ हो जाता है और सुशासन के तमाम दावे सिरे से झूठे साबित होते हैं।

रोहिणी ने आगे लिखा की सूबे में सबसे सुरक्षित समझने जाने वाली जगह राजधानी पटना में घटित आपराधिक वारदातों की पिछले छः महीने की लिस्ट ही जब अंतहीन है, तो सूबे के बाकी हिस्सों में घटे वारदातों की लिस्ट का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. सूबे के मुखिया ‘पार्टी विथ डिटर्जेंट’ से मिले ‘चमको साबुन’ की मदद से खुद को चमकाने में व्यस्त हैं. सत्ता सुख का आनंद उठाते उनके सहयोगी दल वाले खेसरा-खतियान पलटने-पलटवाने में लगे हैं और बिहार की कानून-व्यवस्था भगवान भरोसे अपराध के तांडव के सामने घुटने टेके बैठी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments