HomeBiharजमीन सर्वे में शुरू हुआ खून-खराबा, वंशावली बनाने गांव आये व्यक्ति को...

जमीन सर्वे में शुरू हुआ खून-खराबा, वंशावली बनाने गांव आये व्यक्ति को पट्टीदारों ने मार डाला

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार में जमीन सर्वे का काम सरकार करवा रही है. जहानाबाद में जमीन सर्वे के लिए वंशावली बनवाने गांव आये एक व्यक्ति की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. घटना कल्पा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय अशोक सिंह के रूप में हुई है. मृतक के भाई ने अपने गोतिया वाले लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अशोक सिंह झारखंड के बोकारो में रहते थे. इधर जमीन सर्वे के कार्य संचालित होने के कारण वंशावली बनाने के लिए गांव पर आए थे. मृतक के भाई का आरोप है कि गोतिया के लोगों द्वारा पहले भी यह धमकी दी गई थी की वंशावली सही से बनवाना नहीं तो जान से मार देंगे. अपने भाई के साथ हम भी घर आए थे, लेकिन बाद हम बोकारो वापस चले गए और हमारे भईया सर्वे के काम से घर पर ही रुक गए. इसी बीच हमें फोन आया कि भईया की मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि शरीर पर कई जगह जले हुए का निशान है. जिससे हम लोगों को पूरा शक है कि हमारे भाई की हत्या गोतिया वाले लोगों द्वारा कर दी गई है. इधर इस घटना को लेकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments