HomeBiharबिहार भ्रमण पर निकलेंगे तेजस्वी यादव, RJD कार्यकर्ताओं में भरेंगे ऊर्जा, जानिए...

बिहार भ्रमण पर निकलेंगे तेजस्वी यादव, RJD कार्यकर्ताओं में भरेंगे ऊर्जा, जानिए कार्यक्रम…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिर एकबार बिहार भ्रमण पर निकलने वाले हैं. 10 सितंबर से कार्यकर्ता आभार यात्रा पर तेजस्वी निकलने वाले हैं. बिहार राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इस यात्रा के बारे में जानकारी दी है. पहले चरण के विभिन्न जिलों में आयोजित की जाने वाली कार्यकर्ता आभार यात्रा का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है. पहले चरण का आभार कार्यक्रम 10 से 17 सितंबर तक चलेगा.

आभार यात्रा के लिए क्षेत्रवार कार्यकर्ताओं के संवाद कार्यक्रम तय किए गए हैं.राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर सुझाव लिए जाएंगे. कार्यकर्ता संवाद में बाहर के जिलों के कोई भी नेता और कार्यकर्ता शामिल नहीं होंगे.

इस यात्रा को लेकर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बताया कि पहले चरण का आभार कार्यक्रम 10 से 17 सितंबर तक चलेगा. इस कार्यक्रम में प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर सुझाव लिए जाएंगे. वहीं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कार्यक्रम की सूचना सभी जिलों में भेज दी गई है. कार्यकर्ता संवाद में बाहर के जिलों के कोई भी नेता और कार्यकर्ता शामिल नहीं होंगे. वहीं तेजस्वी यादव की इस यात्रा पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तंज कसते हुए कहा कि राजद के युवराज प्रदेश के पर्यटन पर निकलने वाले हैं. चुनाव प्रचार से इतर आज तक उनका एक भी दौरा हो नहीं पाया है, शायद वह अनुकूल मौसम की राह देख रहे 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments