HomeBiharचिराग जी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं हम', LJPR में...

चिराग जी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं हम’, LJPR में टूट पर बोलीं वीणा देवी- अफवाह फैला रहा है RJD

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की सियासत की केंद्र में आज कल चिराग पासवान और उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) है। कई दिनों से खबरें चल रही है कि चिराग की पार्टी में कभी टूट हो सकता है। संभव है कि एलजेपीआर के तीन सांसद पार्टी छोड़ सकते हैं। सियासी चर्चाओं के बीच सांसद वीणा देवी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी में टूट की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है।

वीणा देवी ने कहा कि उनकी पार्टी के तीन सांसदों के टूटने की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। वीणा देवी ने कहा कि हम लोग चिराग पासवान के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं और NDA के साथ हैं। यहां कोई खेल नहीं होने वाला है, उनके मंसूबों पर पानी फिर जाएगा। RJD अनाप-शनाप बोलती रहती है। ऐसे में उनके बातों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

वहीं, झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जो भी फैसला लेंगे, पार्टी उनका पूरा साथ देगी। हाल ही में अमित शाह और चिराग पासवान की अचानक हुई मुलाकात पर वीणा देवी ने कहा कि चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री हैं और देश के गृह मंत्री से उनकी मुलाकात होना स्वाभाविक है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments