HomeBiharतेजस्वी यादव के ट्रांसफर पोस्टिंग वाले आरोप पर श्रवण कुमार का पलटवार,...

तेजस्वी यादव के ट्रांसफर पोस्टिंग वाले आरोप पर श्रवण कुमार का पलटवार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया था कि ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर पैसा उगाही की जा रही है, इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सत्ता से जब लोग हटते हैं तो इसी तरह का आरोप लगाते हैं और जब सत्ता में चले जाते हैं तो उनके लिए इस तरह का आरोप बेबुनियाद हो जाते हैं. कहीं ना कहीं सत्ता से हटने का मलाल होता है. वही मलाल सता रहा है उनको इसीलिए तरह-तरह की बात बोल रहे हैं, लेकिन उनकी बातों में कोई दम नहीं है.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कुछ-कुछ बोल कर ये लोग अपने लोगों को खुश करना चाहते हैं, जनता में भ्रम की स्थिति फैलाना चाहते हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार थक चुके हैं, इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि जब नीतीश कुमार के साथ लोग आते हैं, तो ऐसा-ऐसा कसीदा करते हैं कि शायद डिक्शनरी भी फेल हो जाए और जब हटते हैं, इस तरह का मनगढ़ंत आरोप लगाते हैं कि उससे बड़ा कोई कसीदा ही नहीं है. बिहार और देश की जनता देख रही है कि जब सत्ता में जाते हैं तो क्या बोलते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो क्या बोलते हैं.

प्रशांत किशोर का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और कह रहे हैं कि 2025 में एनडीए का सूपड़ा साफ हो जाएगा. इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आने दीजिए. जब टाइम आएगा तब सब पता चलेगा ढोलक पर जितनी ताल लगनी चाहिए नहीं लगता है, दूसरे ही जगह ताल ठोकते हैं. ठोकने दीजिए जो लोग ताल ठोक रहे हैं. उनको 2025 में पता चल जाएगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments