HomeBiharप्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर...

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर और बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की आज तो स्थिति है, वो राक्षस राज वाली हो गई है. उन्होंने सीएम पर बड़ा आरोप लगाया है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के आस-पास जो उनके चेले बचे हैं, वह पैसा लेकर एसपी और डीआईजी की पोस्टिंग कर रहे हैं. घर में घुसकर लोगों को मारा जा रहा है. ये हालात ऐसे इसलिए हैं क्योंकि नीतीश कुमार के अगल-बगल जो चेले हैं. वह खुलेआम पैसा लेकर पोस्टिंग कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि डीजीपी के हाथ में कुछ नहीं है. उनकी अनुशंसा यह होती है कि जिले में कौन आएगा, कौन एसपी जाएगा, लेकिन उसकी पोस्टिंग नहीं होती. जो चढ़ावा देता हैं उसकी पोस्टिंग की जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब हमें बहुत अफसोस होता है. उनकी हालत बेचारे वाली हो गई है और उनके हाथ में कुछ नहीं है. वह थक चुके हैं वह बेचारे हो चुके हैं. 

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके अधिकारी एक ही सड़क पर घूमते हैं. हर दिन घूमते हैं इसका क्या मतलब है. आप भी समझ लीजिए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments