HomeBiharभारत बंद के दौरान पटना में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

भारत बंद के दौरान पटना में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लाइव सिटीज, पटना: आरक्षण के मुद्दे पर भारत बंद में शामिल प्रदर्शनकारियों पर पटना में लाठी चार्ज हुआ है. इस दौरान पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. बुधवार की सुबह से पटना की सड़कों पर बंद समर्थक प्रदर्शन कर रहे थे. बेली रोड पर 3 घंटे से अधिक समय तक यातायात बाधित रहा. इसके बाद पुलिस ने रुकनपुरा में प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज कर भीड़ को खदेड़ने का काम किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों में हड़कंप मच गया.

बेली रोड पर रुकनपुरा के पास बंद समर्थक दोनों तरफ से सड़क को जाम कर दिए थे. कई एंबुलेंस भी जाम में घंटों फंसी रही. एंबुलेंस को निकालना और सड़क पर यातायात व्यवस्था सुचारु करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प भी हुई. पुलिस पर पथराव किया गया. एक पुलिसकर्मी के सिर में चोट लगी है जिसका इलाज चल रहा है.

बेली रोड पर बंद समर्थक के द्वारा सड़क जाम के कारण कई एंबुलेंस भी फंसी रही. रूपसपुर थाने की पुलिस यातायात व्यवस्था बहाल करने के लिए 3 घंटे तक कड़ी मशक्कत करती नजर आई. जो लोग आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे उन्हें प्रदर्शनकारी घेर ले रहे थे. गाड़ी से चाबी निकाल ले रहे थे. आम लोगों को बंद के दौरान काफी परेशानी हुई. मौजूद अधिकारियों ने बताया कि पुलिस के ऊपर पत्थरबाजी की गई. इसके बाद पुलिस ने लाठी चलायी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments