HomeBiharनवादा में आसमान से बरसी आफत, वज्रपात से एक ही दिन में...

नवादा में आसमान से बरसी आफत, वज्रपात से एक ही दिन में मां-बेटे समेत 6 लोगों की मौत

लाइव सिटीज, नवादा: नवादा जिले में ठनका गिरने से मां-बेटे समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग झुलस गए। दोपहर में जिले के अकबरपुर, कादिरगंज, वारिसलीगंज और पकरीबरावां थाना क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरी। अकबरपुर और कादिरगंज में दो-दो लोगों की जान चली गई, जबकि वारिसलीगंज एवं पकरीबरावां में एक- एक मौत हुई। ठनका की चपेट में आने से झुलसे सभी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

मृतकों में सभी किसान परिवार के हैं और घटना के वक्त वे खेतों में धान की रोपनी और सिंचाई का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान बारिश के साथ आसमान से गिरी बिजली से सभी झुलस गए। परिजनों एवं आसपास के लोगों की मदद से सभी को नजदीकी अस्पतालों में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में अकबरपुर थाना क्षेत्र के ओरैया गांव के लखन प्रसाद यादव की पत्नी कालो देवी (50) व उसका बेटा संजय प्रसाद यादव (30), पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के रूपण यादव की पत्नी सारो देवी (50), वारिसलीगंज के भलुआ गांव के राणा कुमार की पत्नी रीना देवी (33) व कादिरगंज थाना क्षेत्र के खरगु बिगहा गांव के ब्रह्मदेव पंडित का बेटा श्यामसुंदर पंडित (45) व कादिरगंज थाना क्षेत्र के सहजपुरा गांव के नरेश चौहान का बेटा चंदन कुमार उर्फ लड्डू (19) शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments