HomeBiharबोले तेजस्वी यादव- सही से सबूत तक नहीं रख पा रही पुलिस......

बोले तेजस्वी यादव- सही से सबूत तक नहीं रख पा रही पुलिस… अपराधी अब किसी से नहीं डरते

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में जो अपराध बढ़ रहा है। इसके पीछे नीतीश कुमार का अपराधियों को दिया जा रहा संरक्षण है ,नीतीश कुमार ही अपराधियों को संरक्षण देते हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में लगातार हत्या हो रही है। यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है। राज्य के अंदर आए दिन हर तरह का मामला देखने को मिलता है। यहां  अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का भय ख़त्म सा हो गया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अपराधियों को लगता ही नहीं है कि पुलिस उन्हें अरेस्ट कर सकती है या उनपर कोई एक्शन होगा। इसकी वजह यह है कि पुलिस महकमा सही से सबूत रख ही नहीं पाती है और जांच भी सही ढंग से नहीं हो पाता है। 

तेजस्वी ने रुपेश हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि आप खुद समझ लीजिए की बिहार पुलिस किस तरह से काम कर रही है। रुपेश जी जो इंडिंगो में कार्यरत थे उनकी हत्या हो गई थी। अब कल मालूम चला कि उनके हत्या के जो आरोपी थे उन्हें बरी कर दिया गया है। तो बड़ा सवाल यह है कि यदि उन्हें बरी किया गया तो हत्यारा कौन है ? अब तो इस मामले में यही कहा जा सकता है कि पुलिस सही से अपना काम भी नहीं कर पा रही है। पुलिस सही तौर पर जांच नहीं कर पाई है या अपना पक्ष नहीं रख पायी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments