HomeBiharगया में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को...

गया में दिनदहाड़े 14 लाख की लूट, प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली फिर कैश लेकर हो गए फरार 

लाइव सिटीज, गया: गया में दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. बैंक में पैसा जमा करने जा रहे एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के अनुसार शेरघाटी थाना के नई बाजार में उक्त प्राइवेट कंपनी का ऑफिस है. इसका एक कर्मी कंपनी के रुपए जमा करने बैंक जा रहा था. बाइक से वह रुपए जमा करने जा रहा था. इसी क्रम में अपराधियों ने धावा बोल दिया. पीड़ित पीयूष कुमार शेरघाटी के बसंत बाग का रहने वाला है.

घात लगाए अपराधियों ने पीयूष को पेट में गोली मारी. इसके बाद उसके पास मौजूद कैश वाला थैला लेकर भाग निकले. अपराधी तीन की संख्या में थे और बाइक से आए थे. कुछ दूर तक बाइक से जाने के बाद अपराधी एक यात्री बस में सवार होकर निकल गए. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली, तो तुरंत सक्रिय हुई.

जानकारी के अनुसार, शेरघाटी थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर यह घटना हुई है. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. डोभी थाना क्षेत्र से दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं तीसरा अपराधी भाग निकलने में कामयाब रहा है. एक पिस्तौल और कैश की भी बरामदगी कर लिए जाने की खबर है. हालांकि, इस संबंध में अभी तक पुलिस के द्वारा अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments