HomeBiharNEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड के साथ फोटो वायरल होने पर बोले...

NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड के साथ फोटो वायरल होने पर बोले सम्राट, हमारा उसके साथ कोई संबंध नहीं

लाइव सिटीज, पटना: NEET पेपर लीक को एक तरफ छात्र देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं बिहार में नीट पेपर लीक के मामले में सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के बीच घमासान तेज हो गया है. कल 20 जून को बिहार के ड‍िप्टी सीएम ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये तमाम कागजात दिखाते हुए मुख्य आरोपी सिकंदर यादवेंदु और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार के बीच संबंध होने का दावा किया था. उनका कहना था कि प्रीतम ने ही एनएच का गेस्ट हाउस बुक कराया था.

उन्होंने सिकंदर को पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का भी करीबी बताया था. इसके अगले दिन ही सोशल मीडिया पर आरजेडी ने एक फोटो साझा किया, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये बिहार के ड‍िप्टी सीएम सम्राट चौधरी और आरोपी अमित आनंद की फोटो है. 

जिसके बाद सम्राट चौधरी ने अमित आनंद के साथ वाला कई फोटो सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया लेकिन आरजेडी का कहना है कि सभी डिलीट फोटो उनके पास हैं. NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड अमित आनंद के साथ फोटो वायरल होने के बाद सम्राट चौधरी अब कह रहे हैं कि पॉलिटिकल तौर पर कोई किसी से मिल सकता है लेकिन ऐसे लोगों से मेरा व्यक्तिगत संबंध नहीं हो सकता है.आगे उन्होंने कहा कि मामले में सीबीआई जांच चल रही है एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments