HomeBiharनीतीश कुमार ने कुछ इस अंदाज में पकड़ा अपने डिप्टी सीएम और...

नीतीश कुमार ने कुछ इस अंदाज में पकड़ा अपने डिप्टी सीएम और मंत्री अशोक चौधरी को, फिर माथा टकराने लगे

लाइव सिटीज, पटना: लंबे समय बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए। एक बार फिर से मुख्यमंत्री उसी अंदाज में दिखे। सीएम ने एक बार फिर अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली और पहले उनका सिर मंत्री प्रेम कुमार के सर लड़ाया और उसके बाद डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के सिर से उनका सिर लड़ा दिया।

दरअसल, मंगलवार को बिहार विधान मंडल परिसर में डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर राजकीय समारोह का आयोजन किया गया था। इस राजकीय समारोह में शामिल होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कैबिनेट के मंत्रियों के साथ विधान मंडल पहुंचे थे। राजकीय समारोह के दौरान सीएम और अन्य मंत्रियों ने डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

राजकीय समारोह के दौरान मंच पर मौजूद लोगों को तिलक लगाया जा रहा था। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मजाकिया अंदाज में दिखे और अपने करीबी मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ ली।

मुख्यमंत्री अशोक चौधरी को आगे लेकर आए और उनके सिर को पहले मंत्री प्रेम कुमार के सिर से टकराया और फिर आगे बढ़कर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा के सिर से अशोक चौधरी का सिर टकरा दिया। यह नजारा देखकर मंच पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments