HomeBiharभीषण गर्मी से दर्जनों छात्राएं बेहोश, स्कूलों में मची अफरा-तफरी

भीषण गर्मी से दर्जनों छात्राएं बेहोश, स्कूलों में मची अफरा-तफरी

लाइव सिटीज, शेखपुरा: बिहार में भीषण गर्मी के बावजूद इस बार स्कूलों में छुट्टी नहीं हुई है. ऐसे में कई बच्चे लगातार लू की चपेट में आ रहे हैं. बुधवार को मध्य विद्यालय मनकोल में एक के बाद एक दो दर्जन छात्राएं बेहोश होकर विद्यालय परिसर में गिरने लगी. घटना के बाद विद्यालय प्रशासन के हाथ-पैर फूलने लगे. फौरन इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई. आनन-फानन में सभी को सदर अस्पताल लाया गया

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि सुबह बच्चे बिना कुछ खाए स्कूल चले गए थे. 2 घंटे बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ने की सूचना मिली. जब हमलोग स्कूल पहुंचे तो बच्चों को विद्यालय परिसर में बेहोश की हालत में देखा. कई बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे. एंबुलेंस के लिए सरकारी नंबर पर कॉल किया गया तो फोन रिजेक्ट कर दिया गया, जिस वजह से ग्रामीणों ने वैकल्पिक व्यवस्था की और सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया.

ग्रामीणों में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली. लोगों ने जमकर नारेबाजी की. उनका कहना है कि कल से हमलोग स्कूल का बहिष्कार करेंगे और अपने-अपने बच्चों को स्कूल नहीं जाने देंगे. आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग से गर्मी की छुट्टी देने की मांग उठाई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments