HomeBiharकाराकाट में पीएम मोदी बोले- नौकरी के बदले जमीन लेने वाले जेल...

काराकाट में पीएम मोदी बोले- नौकरी के बदले जमीन लेने वाले जेल जाएंगे

लाइव सिटीज, रोहतास: वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज सहि आठ सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है. इस बीच पीएम मोदी ने विक्रम और रोहतास में जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया अलायंस पर जमकर प्रहार किया है. उन्होने नौकरी के बदले जमीन लिखवाने वालों को जेल भेजने के काउंटडाउन की बात कही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काराकाट की धरती से तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए घोषणा की कि ”हेलिकॉप्टर से घूमने का समय जैसे ही पूरा होगा उनके जेल जाने का रास्ता तय हो जाएगा. बिहार को लूटने वालों को एनडीए की सरकार छोड़ेगी नहीं. ये एनडीए की भी गारंटी है और मोदी की भी गारंटी है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस बिहारियों का अपमान करती आई है. फिर चाहे तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी हों या फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री हों जो आए दिन बिहारियों को गालियां देती हैं. आरजेडी में हिम्मत नहीं है कि वो कांग्रेस के खिलाफ बिहारियों के अपमान पर एक शब्द भी बोल पाए. इंडी गठबंधन वालों को बिहारियों के सम्मान की चिंता नहीं बल्कि इनको सिर्फ और सिर्फ अपने वोटबैंक की चिंता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments