HomeBiharपीएम मोदी का विपक्ष पर हमला , कहा - घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी...

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला , कहा – घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं इंडी गठबंधन के लोग

लाइव सिटीज, पटना: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर हैं. उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलेते हुए कहा कि ये इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं. घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं. ये सबसे पहले अपने परिवार का ही सोचते हैं, बाकी सबको पीछे रखते हैं.

पीएम मोदी ने दावा किया कि तीसरी बार भी केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा, ‘चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है. आप समझ लीजिए, जब ये इंडी गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है. 4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा

प्रधानमंत्री ने कहा कि आरजेडी-कांग्रेस और इंडी गठबंधन इस सच्चाई से इंकार नहीं कर सकते कि ये संविधान बदलकर पूरे देश में धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं लेकिन मैं भी आज बिहार की इस सामाजिक न्याय की पुण्य भूमि से देश और बिहार को एक गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है मैं SC-ST-OBC और अति पिछड़ों के हकों को छीनने नहीं दूंगा. मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है, बाबा साहेब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments