HomeBiharमुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर गरजे गिरिराज सिंह, RJD को भी लिया...

मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर गरजे गिरिराज सिंह, RJD को भी लिया आड़े हाथ

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए 25 मई को छठे चरण की वोटिंग होनी है. मतदान से एक दिन पहले भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा ही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का मुस्लिम आरक्षण को लेकर दिया गया बयान हर हिंदू के दिमाग में है.

उन्होंने कहा कि यादव समाज भी जनता है कि लालू यादव ने मुसलमान को पूरा आरक्षण दिए जाने की वकालत की है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि 4 जून के बाद लालू यादव नमाज पढ़ते हुए नजर आएंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव बिहार में यादव सहित सभी पिछड़े और सनातनियों का अपमान किया है. जिस तरह से वह मुसलमान को आरक्षण देने की बात कर रहे हैं, उससे साफ मालूम चलता है कि वह हिंदुओं पर कैसा विचार रखते हैं. हार की दर से यह कुछ भी बोल रहे हैं. कहीं ऐसा ना हो की 4 तारीख के बाद यह आपको नमाज पढ़ते हुए नजर आ जाएं और उनके सहयोगी राहुल गांधी कहीं दूसरी जगह टूरिस्ट प्लेस घूमते हुए नजर आएंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि भाजपा की जीत पिछली बार के मुकाबले कहीं बड़ी जीत होनेवाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments