HomeBiharबिहार में सुरक्षा कर्मी पर सियासत, रोहिणी ने पूछा- 'नीतीश के मंत्री...

बिहार में सुरक्षा कर्मी पर सियासत, रोहिणी ने पूछा- ‘नीतीश के मंत्री की बेटी-दामाद को किस आधार पर मिली 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सुरक्षा कर्मी पर सियासत शुरू हो गई है. रोहिणी आचार्य पर राबड़ी देवी की सुरक्षा कर्मी को साथ ले जाने का आरोप लगा था. इस मामले में राज्य सरकार ने SIT का गठन किया. रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी का जो सुरक्षा कर्मी साथ गया था उसे निलंबित कर दिया गया. इसी बीच रोहिणी आचार्य ने सुरक्षाकर्मी के बहाने बिहार सरकार पर निशाना साधा है.

आज रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दो फोटो पोस्ट किया है. रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार से सवाल पूछा है कि, किस हैसियत से बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी और दामाद सरकारी सुरक्षा कर्मी का उपयोग कर रहे हैं?

रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि,”मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चहते मंत्री जी के बेटी-दामाद को किस प्रावधान के तहत विशेष सुरक्षा मुहैया है? मंत्री जी की बेटी और दामाद की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी एवं अंगरक्षक किनके हैं? क्या मंत्री जी की बेटी और दामाद की सुरक्षा बंदोबस्त किसी विशेष कैटेगरी में आती है?”

दरअसल, वोटिंग के दिन रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सारण में घूम रहा था. इसको लेकर भाजपा ने सवाल खड़े किए थे कि किस आधार पर रोहिणी आचार्य राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड को लेकर घूम रही हैं. सरकार ने इस मामले में SIT का गठन किया था. पुलिस अधीक्षक ने उस अंगरक्षक बॉडीगार्ड जितेन्द्र सिंह को सस्पेंड कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments