HomeBiharलोकसभा चुनाव 2024: बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट, महाराजगंज के कई कांग्रेस...

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट, महाराजगंज के कई कांग्रेस नेताओं ने थामा BJP का दामन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार कांग्रेस में बड़ी टूट हुई है. विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे सत्यम दुबे और महाराजगंज के कई कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया. इसमें पूर्व ज़िला अध्यक्ष समेत कांग्रेस के कई पदाधिकारी शामिल हैं. बिहार के डिप्टी सीएम और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इन नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया. आपको बता दें कि जिन लोकसभा क्षेत्रों में अभी चुनाव होना बाक़ी है, उन्हीं इलाक़ों के कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ी है.

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कुमार सत्यम दुबे ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से काफी प्रभावित हुआ हूं. साथ ही बीजेपी के कामकाज का तरीका भी काफी अच्छा लगा है. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक सशक्त सरकार की जरूरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का नाम आगे बढ़ाया है. वह देश ही नहीं बल्कि विश्व के कामयाब लीडर साबित हुए हैं.

पिता कांग्रेस पार्टी के विधायक होने पर सत्यम दुबे ने कहा कि मैं भारत का स्वतंत्र नागरिक हूं. युवा हूं, मेरे पास अपनी विचारधारा है. क्या पिता भी मोदी जी से प्रभावित हो सकते हैं, इस सवाल पर सत्यम दुबे ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं. मैं अपनी बात करूंगा. पिता क्या करेंगे, ये मैं नहीं कह सकता. वहीं क्या पिता इससे नाराज नहीं होंगे, इस सवाल पर सत्यम ने कहा कि इसका जवाब वही दे सकते हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments