HomeBiharPM मोदी की वजह से 25 करोड़ युवा बर्बाद हो गए, तेजस्वी...

PM मोदी की वजह से 25 करोड़ युवा बर्बाद हो गए, तेजस्वी पूरा गरम, चेताया भी…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने बुधवार को गिरीराज सिंह के बयान पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्होंने साफ कहा कि उनकी बातों का सिर पैर नहीं होता, वह बेकार की बात करते रहते है. साथ ही कहा कि उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण आज देश के 25 करोड़ नौजवान ओवरएज हो गए है. यानी जो बहाली निकली है या निकल रही है, उसमें उन्हें नौकरी नहीं मिलेगी. युवाओं का कुछ नहीं हो रहा है. उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है. सभी बेरोजगार बैठे है.

पीएम मोदी ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. प्रधानमंत्री ने खुद नीति बनाई थी कि पार्टी में 75 साल के बाद सभी लोग मार्गदर्शन मंडली में जाएंगे. मुझे विश्वास है कि अपने बनाए हुए नीतियों पर प्रधानमंत्री अम करेंगे. दूसरी बात अग्निवीर योजना के तहत नौजवानों को 22 साल में रिटायर किया जा रहा, उसके बाद वे क्या करेगा. यह एक गंभीर मसला है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश की जनता जानती है कि पीएम मोदी ने पिछले 10 साल से किस तरह का शासन चलाया है. किस तरह से देश में बेरोजगारी बढ़ी है, गरीबी बढ़ी है, किसानों की आर्थिक स्थिति खराब हुई है. इसके बावजूद प्रधानमंत्री मोदी इसका जवाब नहीं देते हैं. ना ही बताते हैं कि आखिर क्यों देश में गरीबों की हालत खराब हुई हैं. किसानों से युवाओं तक सबकी खराब हालत को लेकर पीएम मोदी को जवाब देना होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments