HomeBiharरोजगार मतलब नीतीश सरकार', महागठबंधन की रैली से पहले पटना की सड़कों...

रोजगार मतलब नीतीश सरकार’, महागठबंधन की रैली से पहले पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर

लाइव सिटीज, पटना: रोजगार मतलब, नीतीश कुमार. बहन-बेटियों के सपने साकार, धन्यवाद नीतीश कुमार. बिहार की राजधानी पटना के जेडीयू कार्यालय सहित कई जगहों पर ऐसे पोस्टरों की भरमार हो गयी है. दरअसल 3 मार्च को पटना में होनेवाली महागठबंधन की रैली के पहले जेडीयू ने पोस्टर के जरिये प्रहार किया है और बताने की कोशिश की है कि बिहार के युवाओं को तेजस्वी यादव ने नहीं बल्कि नीतीश सरकार ने ही रोजगार दिया है.

3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होनेवाली महागठबंधन की रैली से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 20 फरवरी से 29 फरवरी तक पूरे राज्य में जन विश्वास यात्रा निकाली. इस दौरान तेजस्वी ने अपने भाषण में सबसे ज्यादा जिक्र नौकरी का ही किया और दावा किया कि 17 महीने की सरकार में उन्होंने बिहार के लाखों युवाओं को नौकरियां दीं. तेजस्वी के क्रेडिट लेने के इस दांव के जवाब में ही जेडीयू ने पोस्टरों के जरिये प्रहार किया है.

जेडीयू ने इसको लेकर कई स्लोगन वाले पोस्टर लगाए हैं, जिनमें दो-तीन स्लोगन बेहद ही खास हैं. रोजगार मतलब नीतीश सरकार, पूरा बिहार हमारा परिवार, बहन-बेटियों के सपने साकार धन्यवाद नीतीश कुमार. जाहिर है जेडीयू लोगों के बीच ये संदेश देना चाहता है कि पिछले दिनों जो भी नौकरियां दी गयीं वो सब नीतीश सरकार की देन हैं न कि इसमें तेजस्वी यादव की कोई भूमिका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments