HomeBiharजेडीयू की ओर से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर संजय कुमार झा...

जेडीयू की ओर से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर संजय कुमार झा ने सीएम नीतीश को दिया धन्यवाद, कही ये बड़ी बात…

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू की ओर से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के पार्टी के महासचिव व पूर्व मंत्री संजय कुमार झा ने पार्टी अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि-

‘’आज का दिन बहुत खास है,नम्रतापूर्ण! माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार द्वारा राज्यसभा के लिए नामांकित किया जाना बहुत सम्मान की बात है. मैं अभिभूत हूं और सदैव कृतज्ञ रहूंगा। मैं हमारी पार्टी के प्रति भी अपना आभार व्यक्त करता हूं@Jduonlineहमारे सभी नेताओं और लाखों कार्यकर्ताओं को मुझ पर अटूट विश्वास करने और मुझे अपना असीम स्नेह और प्यार सौंपने के लिए धन्यवाद।

खुश होने के साथ-साथ,मैं भारत की#संसद के ऊपरी सदन में#बिहार और हमारे लोगों की आवाज बनने के इस प्रतिष्ठित कार्य के साथ आने वाली बड़ी जिम्मेदारी को भी समझता हूं। इस अगस्त हाउस के लिए नामांकित होना मेरे लिए गर्व की बात है। उनके गहन ज्ञान,राजनीतिक कौशल और उत्कृष्ट शासन कौशल से सीखकर,मैं श्री नीतीश कुमार के आदर्शों और मूल्यों को बनाए रखना जारी रखूंगा,क्योंकि मैं एक नई यात्रा पर निकलूंगा।

मुझे गर्व है कि मुझे विभिन्न पदों पर बिहार और इसके लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है – पहले एमएलसी के रूप में और फिर बिहार सरकार में मंत्री के रूप में। जैसे-जैसे मैं एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं,मैं राज्य की सेवा जारी रखने,इसे समृद्धि और गौरव की नई ऊंचाइयों पर ले जाने की अपनी प्रतिबद्धता में मजबूत महसूस कर रहा हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments