HomeBiharराहुल गांधी को अशुभ कहने पर गिरिराज पर भड़के मनोज झा, PM...

राहुल गांधी को अशुभ कहने पर गिरिराज पर भड़के मनोज झा, PM मोदी से की मांग- झटका हलाल विभाग का मंत्री बना दें

लाइव सिटीज, पटना: राहुल गांधी को इंडी गठबंधन के लिए अशुभ बताने को लेकर राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड लीडर गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला किया है। मनोज झा ने कहा है कि गिरिराज सिंह अपने मंत्रालय का काम छोड़कर झटका-हलाल, हिंदुस्तान-पाकिस्तान के मसलों में फंसे रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चाहिए कि उनके लिए अलग से इन्हीं मामलों से संबंधित विभाग का सृजन कर दें ताकि वहीं रहकर अपना काम करते रहें। मनोज झा ने गिरिराज सिंह के इस बयान पर गहरी नाराजगी दिखाई।

आरजेडी नेता ने कहा कि गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोगों को यह जानकारी भी नहीं होगी कि गिरिराज सिंह किस विभाग के मंत्री हैं क्योंकि हमेशा अपने विभागीय कार्यों से बाहर की चिंता करते हैं। कभी कहते हैं हलाल मत खाओ, कभी कहते हैं झटका खाओ। हमेशा हिंदू-मुसलमान, इंडिया बनाम पाकिस्तान जैसे नफरत फैलाने वाले काम में लगे रहते हैं।

तंज करते हुए मनोज झा ने कहा कि केंद्र सरकार में इसका कोई विभाग अभी तक नहीं बना है जो काम गिरिराज जी कर रहे हैं। इसलिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आग्रह करूंगा कि कि उनका विभाग इन्हीं कार्यों के लिए सीमित कर दिया जाए ताकि लोगों को भी हैरानी नहीं हो कि दूसरे विभाग का मंत्री रहते हुए अन्य विभाग का काम क्यों देख रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments