HomeBihar12 अधिकारी, 60 सवाल, आठ घंटे पूछताछ, ED दफ्तर से बाहर आए...

12 अधिकारी, 60 सवाल, आठ घंटे पूछताछ, ED दफ्तर से बाहर आए तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से ईडी ने मंगलवार (30 जनवरी) को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की. नौकरी के बदले जमीन घोटाला के मामले में तेजस्वी यादव भी आरोपी हैं. इसी के संबंध में ईडी के अधिकारियों ने उनसे पटना स्थित दफ्तर में पूछताछ की है. ईडी दफ्तर से निकलने के बाद तेजस्वी यादव ने ईडी कार्यालय के बाहर खड़े कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. गाड़ी में बैठने से पहले उन्होंने हाथ हिलाया.

दरअसल, सुबह करीब 11:45 बजे से ही तेजस्वी यादव से पूछताछ चल रही रही थी. तेजस्वी यादव से प्रवर्तन निदेशालय के 12 अधिकारियों ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों की मानें तो इस दौरान तेजस्वी से करीब 60 सवाल पूछे गए. बाहर निकलकर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात नहीं की और सीधे राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गए.

बता दें कि इससे पहले बीते सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी 60 सवाल पूछे गए थे. लालू यादव से करीब 9 से 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी. अब आज मंगलवार को तेजस्वी से करीब आठ घंटे पूछताछ हुई है.

उधर पूछताछ के दौरान आरजेडी के कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के बाहर जमे हुए थे. कई वरिष्ठ नेता भी थे. खुद सांसद मीसा भारती भी थीं. इस दौरान आरजेडी के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते रहे. उनका गुस्सा भी फूटता रहा. तेजस्वी यादव के समर्थन में भी नारा लगाते रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments