HomeBiharलैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में ED के सामने लालू यादव की...

लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में ED के सामने लालू यादव की पेशी, 9 घंटे से पूछताछ जारी, बढ़ाई गई सुरक्षा

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में आज लालू यादव की ईडी के सामने पेशी हुई है. पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव सुबह 11 बजे पटना स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंचे थे. उनके साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी ईडी कार्यालय गईं थीं. वहीं ईडी ऑफिस और राबड़ी आवास के बाहर बड़ी संख्या में आरजेडी के समर्थकों की भीड़ लगी हुई है. इधर सीआरपीएफ की एक बटालियन ईडी दफ्तर पहुंच चुकी है. सुरक्षा बढ़ा दी गयी है

पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को ईडी ने समन जारी किया था लेकिन वह ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए थे. वहीं अब आज लालू प्रसाद यादव ईडी के सामने पेश हो रहे हैं. आज ही तेजस्वी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है, लेकिन खबर है कि वह नहीं आएंगे.

कुछ दिन पहले ईडी ने लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी को पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया था. लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों पर रेलवे में नौकरी के बदले जमीन हथियाने का आरोप है. ईडी की चार्जशीट के मुताबिक 2004 से 2009 तक इंडियन रेलवे के अलग.अलग जोन में ग्रुप डी पदों पर कई लोगों को नियुक्त किया गया था और इसके बदले में उन्होंने अपनी जमीन तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों और एके इंफोसिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड को हस्तांतरित कर दी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments