HomeBiharलालू से ED की पूछताछ पर भड़कीं मीसा भारती, बोलीं- यह ग्रीटिंग...

लालू से ED की पूछताछ पर भड़कीं मीसा भारती, बोलीं- यह ग्रीटिंग कार्ड उनको भेजा जा रहा है, जो..

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से ईडी की टीम पूछताछ कर रही है. इसको लेकर बिहार की सियासत गरम हो गई है. इस मामले को लेकर खूब आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं. वहीं, इस पर लालू यादव की बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि आज हमारे पिता को बुलाया गया है और कल भाई तेजस्वी यादव को बुलाया गया है, हमें दिल्ली भी बुलाया गया है. जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है हमारे प्रधानमंत्री काफी डरे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि आज हमारे साथ हुआ और कल किसी और राजनैतिक पार्टी के साथ होगा. यह सरकार गिरफ्तार भी सकती है.मीसा भारती ने कहा कि लालू यादव खुद नहीं खा सकते, किसी को उन्हें खिलाना होगा.

मीसा भारती ने कहा कि हमें नहीं पता कि उन्होंने खाया है या नहीं. ईडी का कोई अधिकारी नहीं है. बोलने के लिए तैयार हूं चूंकि चुनाव नजदीक हैं, इसलिए पीएम डरे हुए हैं और ऐसी चीजें ही करेंगे. यह सरकार मेरे पिता को भी (गिरफ्तार) कर सकती है, लेकिन एक बीमार आदमी को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिलेगा? आगे उन्होंने कहा कि जब भी कोई केंद्रीय जांच एजेंसी हमारे परिवार के किसी सदस्य को पूछताछ के लिए बुलाती है तो हम वहां जाते हैं और उनके साथ सहयोग करते हैं और उनके सभी सवालों का जवाब देते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments