HomeBiharसम्राट चौधरी कब खोलेंगे अपना मुरेठा ? कर दिया ऐलान, अब तो...

सम्राट चौधरी कब खोलेंगे अपना मुरेठा ? कर दिया ऐलान, अब तो यहां जाने के बाद ही

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शपथ लेकर सिर पर मुरेठा बांधा था कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुर्सी से उतार देंगे तब तक वह बाल नहीं कटवाएंगे और मुरेठा नहीं उतारेंगे. लेकिन, अब सम्राट चौधरी ने बाल कटवाने और मुरैठा उतारने का निर्णय लिया है. सोमवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर सम्राट चौधरी ने यह जानकारी दी.

सम्राट चौधरी ने बताया कि अयोध्या जाकर बाल कटवाएंगे. उनके साथ भाजपा के अन्य नेता भी जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर उन्होंने बाल कटवाने और मुरेठा खोलने का निर्णय लिया है. इस दौरान भावुक होते हुए कहा कि पार्टी उनकी मां के समान है और वो पार्टी के सिपाही हैं. तो पार्टी के आदेश पर और राज्य हित के लिए व्यक्तिगत शपथ को तोड़ रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि मेरी जन्म देने वाली मां जब छोड़कर जा रही थी तब मैंने मुरेठा बांधा था. मैं अपने वादा का पक्का इंसान हूं. जब भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा यह कहा गया कि बीजेपी नीतीश जी को समर्थन दे रही है, तो हमने साफ कह दिया कि अयोध्या जाकर राम के चरणों में मुरेठा रख दूंगा और सिर मुड़वाऊंगा. मेरे साथ संजय मयूख, विजय सिन्हा भी जाएंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments