HomeBiharसिविल सेवा परीक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान परफेक्शन आईएएस ने...

सिविल सेवा परीक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान परफेक्शन आईएएस ने 68वीं BPSC परीक्षा में परचम लहराया , प्रबंध निदेशक ने अभ्यार्थियों को दी बधाई

लाइव सिटीज, पटना: सिविल सेवा परीक्षा के क्षेत्र में भारत की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान परफेक्शन आईएएस ने 68वीं बीपीएससी परीक्षा में फिर से लहराया परचम । परफेक्शन आईएएस के 144 अभ्यर्थियों का 68वीं बीपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में अंतिम रूप से चयन हुआ है। यह स्पष्ट की बीपीएससी की इस बार की कुल सीट का 45% सीट पर परफेक्शन आईएएस के छात्रों का कब्जा रहा है।

संस्थान के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने सभी अभ्यर्थियों को बधाई देते हुए कहा कि ये सफलता विद्यार्थियों के परिश्रम एवं लगन का प्रतिफल है। वहीं निदेशक चंदन प्रिय ने इस सफलता पर कहा कि ये पूरे परफेक्शन आईएएस संस्थान को गौरवान्वित करने वाला क्षण है। साथ ही सभी सफल विद्यार्थियों व शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामना प्रेषित किए।

आपको बता दें कि परफेक्शन आईएएस संस्थान अपने शुरुआती काल से ही सिविल सेवा में रिकॉर्डतोड़ परिणाम देता रहा है । बदलते पैटर्न में भी सबसे अव्वल रिजल्ट देना परफेक्शन आई ए एस संस्थान की शैक्षनिक व्यवस्था को दर्शाता है।

आपको ज्ञात की परफेक्शन आईएएस ने 64वीं, 65वीं ,66वीं एवं 67वीं बीपीएससी परीक्षा में भी क्रमशः 107, 69,131 और 232 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन करा अपना लोहा मनवाया है। आगे भी परफेक्शन आईएएस निश्चित रूप से अच्छे रिजल्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments