HomeBiharBJP में बैठकों का दौर, नीतीश कुमार को समर्थन देने पर आज...

BJP में बैठकों का दौर, नीतीश कुमार को समर्थन देने पर आज हो सकता है ऐलान

लाइव सिटीज, पटना: बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच आज बीजेपी की विधायकों की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में नीतीश कुमार को समर्थन देने पर औपचारिक ऐलान हो सकता है. इससे पहले शनिवार को भी भारतीय जनता पार्टी पार्टी में बैठकों का दौर चलता रहा. हालांकि अभी तक पार्टी खुलकर समर्थन देने को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. सम्राट चौधरी ने भी कहा कि अभी तक सीएम ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है, लिहाजा अभी समर्थन की बात कहां से आ गई?

रेणु देवी ने कहा कि हम लोग लोकसभा प्रभारी की बैठक में शामिल होने आए हैं. अभी तक नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं दिया, ऐसे में बीजेपी के समर्थन की बात ही कहां है? वैसे भी इस पर फैसला शीर्ष आलाकमान को करना है. हमलोग पार्टी के फैसले के साथ हैं

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. कमेटी की इस बैठक के बाद प्रदेश स्तर की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जा रही है. बैठक में तमाम विधायक सांसद विधान पार्षद और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हुए. विधान परिषद में विरोधी दल के नेता हरि साहनी से जब ईटीवी भारत संवाददाता ने पूछा कि आप लोग नीतीश कुमार का स्वागत के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा कि इस पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments