HomeBiharबिहार में सरकार गिरने की नौबत? दूसरी ओर बेफिक्र सरकारी कार्यक्रम में...

बिहार में सरकार गिरने की नौबत? दूसरी ओर बेफिक्र सरकारी कार्यक्रम में व्यस्त हैं नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, बक्सर: बिहार की राजनीति में शनिवार का माहौल गर्म रहा. एक ओर भाजपा, राजद और जदयू लगातार बैठकें कर रही है तो दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार बेफिक्र हैं. जहां सरकार गिरने की नौबत आ चुकी है, वहीं नीतीश कुमार सरकारी कार्यक्रमों में व्यस्त नजर आ रहे हैं. वेटरनरी कॉलेज मैदान पर अग्निशमन विभाग की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

मुख्यमंत्री ने अग्निशमन विभाग की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. अग्निशमन विभाग की डीजी शोभा अहोतकर भी इस मौके पर मौजूद थी. अग्निशमन विभाग की ओर से कई आधुनिक मशीन मंगाई गई है. लगाए गए शिविर का मुख्यमंत्री ने जायजा लिया. इस दौरान विभाग की डायरी और पत्रिका भी लॉन्च किया.

अग्निशमन विभाग के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री बक्सर के एक और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए. बता दें कि राजधानी पटना में आरजेडी और बीजेपी ने आज बैठक बुलाई है. जदयू की तरफ से कल बैठक बुलाई गई है. राजभवन से लेकर मुख्यमंत्री आवास, राबड़ी आवास और बीजेपी कार्यालय में वरिष्ठ मंत्रियों की हलचल है, लेकिन नीतीश कुमार इन सबसे अलग सरकारी कार्यक्रमों में आम दिनों की तरह ही शामिल हो रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments