HomeBiharपदभार संभालते ही एक्शन में केके पाठक, कल करेंगे ये सब काम,...

पदभार संभालते ही एक्शन में केके पाठक, कल करेंगे ये सब काम, इनके साथ बैठक भी करेंगे

लाइव सिटीज, पटना: तमाम कयासों के बीच केके पाठक ने फिर से पदभार संभाल लिया। लंबी छुट्टी के बाद केके पाठक ने शिक्षा विभाग में लौट आए हैं। अपर मुख्य सचिव का दोबारा पदभार संभाल लिया। उन्होंने पदभार तो संभाल लिया है लेकिन कल यानी 20 जनवरी को शिक्षा विभाग पहुंचेंगे। कल वो 11 बजकर 30 मिनट पर एक बैठक करेंगे। जिसमें SCERT, मिड डे मिल के डायरेक्टर शामिल होंगे। इसके साथ ही विभाग में चल रहे निर्माण कार्य की समीक्षा करेंगे। साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ प्रमंडल स्तरीय बैठक भी करेंगे।

बताया जा रहा है कि केके पाठक खराब स्वास्थ का हवाला देते हुए छुट्टी पर गए थे। पहले 16 जनवरी तक छुट्टी पर थे, फिर छुट्टी को बढ़ाकर 31 जनवरी तक करवाया था। लेकिन इसी बीच उन्होंने फिर से शिक्षा विभाग ने ज्वाइन कर लिया। पाठक की छुट्टी के दौरान विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव को अपर मुख्य सचिव को प्रभार दिया गया था। केके पाठक की छुट्टी के दौरान ही लगभग एक लाख नवनियुक्त शिक्षकों को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जबकि कई जिलों में प्रभारी मंत्रियों ने नियुक्ति पत्र सौंपा गया था।

केके पाठक के ना लौटने के कारण शिक्षकों की पोस्टिंग का काम अटका हुआ था। जिसपर बाद में काम शुरू हो गया। पाठक 8 जनवरी को स्वास्थ्य के आधार पर 14 जनवरी तक के आर्जित अवकाश पर गए थे। बाद में उन्होंने अपनी छुट्टी 16 तक बढ़ा ली। 17 जनवरी को गुरू गोविंद सिंह जयंती का सार्वजनिक अवकाश था । 18 जनवरी को पाठक को वापस काम पर लौटना था, लेकिन 17 जनवरी की शाम को खबर आई कि पाठक ने अपनी छुट्टी 31 जनवरी तक बढ़ाने का आवेदन भेज दिया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments