HomeTrendingसम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश कुमार बुजुर्ग और अनुभवी नेता, INDIA गठबंधन...

सम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश कुमार बुजुर्ग और अनुभवी नेता, INDIA गठबंधन के लिए अच्छा चेहरा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार के INDIA गठबंधन में पद की दावेदारी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश बुजुर्ग और अनुभवी नेता हैं। भले ही कुछ बीमार चल रहे हैं, लेकिन अब गठबंधन को उनका चेहरा पसंद नहीं आ रहा है। इसमें हम क्या कर सकते हैं। सम्राट ने आरजेडी और जेडीयू पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आरजेडी की तरह जेडीयू एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। इस बार नीतीश कुमार की पार्टी का यही हाल होने वाला है। आगामी चुनाव में जेडीयू का खाता नहीं खुलेगा। सम्राट ने नीतीश को इंडिया गठबंधन के लिए मजबूत चेहरा बताया तो बुजुर्ग और बीमार कहकर उनपर तंज भी कस लिया।

वहीं, सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लेकर कहा कि वे फिर से जेल जाएंगे। 27 साल से लालू प्रसाद यादव का परिवार भ्रष्टाचार का प्रतीक रहा है। लालू को जेल पहुंचाने का काम जेडीयू और कांग्रेस ने किया। जेडीयू ने उन्हें जेल पहुंचाया और कांग्रेस ने उन्हें खत्म कर दिया। आरजेडी सुप्रीमो पहले सीबीआई के द्वारा जेल गए थे। अब ईडी की कार्रवाई में जेल जाएंगे। लालू यादव के लिए जेल जाना कोई बड़ी बात नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments