HomeBiharआज से सताएगी सर्दी, बारिश बढ़ाएगी गलन, दो दिन में चार डिग्री...

आज से सताएगी सर्दी, बारिश बढ़ाएगी गलन, दो दिन में चार डिग्री लुढ़केगा पारा

लाइव सिटीज, पटना: सूबे के 26 शहरों में न्यूनतम पारा चढ़ा है। वहीं नौ जिलों में आंशिक बारिश हुई। बादलों की आवाजाही से अधिकतम तापमान में आंशिक कमी आई है। न्यूनतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी की स्थिति है। पटना सहित कई जिलों में धूप न निकलने से दिनभर ठंड की स्थिति रही। सुबह में घना कोहरा छाया रहा। दिन चढ़ने पर कोहरे में कमी आई, लेकिन धूप न निकलने से मौसम में विशेष सुधार नहीं हुआ है।

मौसमविदों का अनुमान है कि अगले दो दिन में तापमान में दो से चार डिग्री तक कमी आ सकती है। इससे ठंड में बढ़ोतरी होगी। पटना, गया, भागलपुर सहित अधिकतर भाग में कोहरे की स्थिति बनी रहेगी। शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे तक राज्य के नौ जिलों के 12 शहरों में कहीं मध्यम तो कहीं आंशिक बारिश की हुई।

पटना में 3.4 डिग्री, गया में 3.8 डिग्री, नवादा पांच डिग्री, जमुई में 6.7 डिग्री, बांका में 5.8 डिग्री, वैशाली में 3.8 डिग्री, पूसा में चार डिग्री, सुपौल में चार डिग्री, पूर्णिया में 2.2 डिग्री, गोपालगंज में दो डिग्री, दरभंगा में 2.4 डिग्री, भागलपुर में 4.1 डिग्री, पूसा में चार डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई। राज्य के कुल 26 शहरों के न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी से रात में ठंड में कमी आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments