HomeBiharRJD सांसद मनोज झा भी सस्पेंड, कहा : तानाशाहों को चाहिए ऐसी...

RJD सांसद मनोज झा भी सस्पेंड, कहा : तानाशाहों को चाहिए ऐसी ही संसद, याद रखा जाएगा ये काला दौर

लाइव सिटीज, पटना: संसद की सुरक्षा में सेंधमारी के बाद विपक्षी दल लगातार हमलावर हैं, जिसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने एक्शन लेते हुए मंगलवार को 49 सांसदों को सस्पेंड कर दिया। बड़ी बात ये है कि इसमें कई बड़े चेहरे भी शामिल हैं। वहीं, राज्यसभा में भी कार्रवाई हुई और लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के सांसद मनोज झा को भी सस्पेंड कर दिया गया।

राज्यसभा से निलंबित किए जाने पर RJD सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि “मैं भी उनमें शुमार हूं। इसे गर्व की तरह ले रहा हूं कि मैं निलंबित हूं। जब काला दौर होता है ना, तब तानाशाहों को ऐसी ही संसद चाहिए। आपसे हम सवाल पूछ रहे हैं, मसला सिर्फ देश की सुरक्षा का है, संसद की इमारत का नहीं है। एक आधिकारिक बयान नहीं दे सकते? आप क्या चाहते हैं?

इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष मुक्त संसद आपने बना लिया। जो बचे हैं, उन्हें कल कर (निलंबित) देना। ये दौर याद रखा जाएगा कि जबसे प्रधानमंत्री मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में आए हैं, बहुत कमजोर हो गए हैं। कमजोर व्यक्ति ही संसदीय कार्य मंत्री द्वारा इस प्रकार की हरकतों को प्रोत्साहित करता है और करवाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments