HomeBiharबिहार के राज्यपाल ने जताई खुशी : सिलक्यारा टनल में फंसे सभी 41...

बिहार के राज्यपाल ने जताई खुशी : सिलक्यारा टनल में फंसे सभी 41 श्रमिक सकुशल निकाले गए बाहर

लाइव सिटीज, पटना: उत्तराखण्ड स्थित सिलक्यारा टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहरनिकाल लिया गया। सभी 41 श्रमिकों के बाहर निकाले जाने पर पूरे देश में खुशी है। खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। टनल से बाहर निकले पर उतराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर ने सभी श्रमिकों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

वहीं बिहार के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने 41 मजदूरों के सकुशल बाहर आ जाने पर संतोष और खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन में लगे सभी लोगों के अथक परिश्रम,सुरंग में फँसे मजदूरों के धैर्य एवं हिम्मत तथा उनके परिजनों एवं देशवासियों की दुआओं से ऐसा संभव हो सका है। उन्होंने इस कार्य हेतु असाधारण और अविस्‍मरणीय प्रयास के लिए केन्द्र एवं उत्तराखंड सरकार को साधुवाद दिया है।इधर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “उत्तराखण्ड स्थित सिलक्यारा टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री श्री @pushkardhami जी के नेतृत्व में संचालित रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर सभी को बधाई एवं उत्तराखण्ड सरकार का अभिनंदन!श्रमिक भाइयों की प्राण रक्षा में अपना अमूल्य योगदान देने वाले हर व्यक्ति का धन्यवाद!”

बता दें कि सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में 12 नवंबर से फंसे 41 मजदूरों में बिहार के 5 मजदूर थे। जिनका नाम है -सबाह अहमद, वीरेंद्र किस्कू, सुशील कुमार, सोनू साह और दीपक कुमार। वहीं झारखण्ड से भी इस टनल में 15 मजदूर फंसे थे। जिनमे -विश्वजीत कुमार, सुबोध कुमार, अनिल बेदिया , श्रजेन्द्र बेदिया, सुकराम, टिंकू सरदार, गुणोधर, रंजीत , रविंद्र, समीर, महादेव , गणपति , विजय होरो, चमड़ा उरांव, भुक्तु मुर्मू का नाम शामिल है। सभी सकुशल वापस निकाल लिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments