HomeBiharसम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों...

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को बनाया शराबी

लाइव सिटीज, पटना: गोपालगंज की घटना को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को सीएम नीतीश कुमार ने शराबी बना दिया है और अब जब शराब नहीं मिल रही है, तो लोग जहर और जहरीली शराब पी रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार जहरीली शराब के माध्यम से बिहार के लोगों को मरवा रहे हैं. दरअसल, वह सुपौल के सिमराही स्थित लखीचंद उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित छियान्तर राय उर्फ महाशय जी अमात जयंती समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर कई जुबानी हमले किए. 

साथ ही आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा का साथ देने की अपील की. नीतीश कुमार को गजनी फिल्म का हीरो बताया और कहा कि 2005 में बिहार में 987 शराब के ठेके थे, लेकिन 2016 में जब शराबबंदी हुई तो 11 हजार से भी ज्यादा ठेके खुल चुके थे. बिहार में अब केवल माफिया और अपराधियों का बोलबाला है. बिहार के लोग दूसरे राज्य और नेपाल घूमने जाते हैं, लेकिन वहां के लोग डर की वजह से बिहार नहीं आते. लालू जी 1990 में पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री बने, लेकिन तब से अब तक उनके लिए आरक्षण केवल अपने परिवार तक सीमित रहा. किसी और को आरक्षण नहीं दिया, लेकिन भाजपा ने कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव और फिर नीतीश कुमार को 5 बार मुख्यमंत्री बनाया. 

उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार के लिए कल्याण बिगहा में कुटिया बनाने को तैयार हैं क्योंकि बीमार और लाचार मुख्यमंत्री से बिहार नहीं चल सकता है. वही, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार राय के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शिक्षक बहाली को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने दावा किया कि 5 लाख नौकरी का सरकार का दावा झूठा है. नई बहाली में केवल 40 हजार लोगों को ही नौकरी मिली है. उन्होंने कहा कि सरकार ने 1 लाख 80 हजार शिक्षकों की बहाली का विज्ञापन निकाला, जिसमें रिजल्ट 1 लाख 20 हजार का दिया. 60 हजार नौकरी यहां खा गए और फिर 40 से 50 हजार बिहार के बाहर के लोगों को बहाल कर दिया. शेष बहाली में भी नियोजित शिक्षकों की तादाद 40 हजार से ज्यादा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments